10 year old girl raped in Prayagraj

प्रयागराजः जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक दस साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया. यह मामवा जिले के करक्षना थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी युवक की तलाश में जुटी हुई है.

करछना थाना क्षेत्र के रहने वाले शोभनाथ (परिवर्तित नाम) मेहनत-मजदूरी करके परिवार का खर्च चलाते हैं. सोमवार को वो सुबह मजदूरी करने चला गया था. घर पर पत्नी और 10 वर्षीय बेटी थी. शाम को शोभनाथ की पत्नी अपनी बेटी को घर में छोड़कर खेत में चारा काटने गई थी. इसी बीच गांव में रहने वाला कमलेश (20) उसके घर पहुंच गया. उसने लड़की के साथ रेप किया. विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया. दरिंदगी का शिकार हुई बच्ची को ब्लीडिंग हो रही थी. वह घर के एक कोने में दुबक कर तड़प रही थी.

चारा काटने के बाद जब मां वापस लौटी तो लड़की उससे लिपट कर सिसक-सिसक कर रोने लगी. तब तक वह खून से लथपथ हो चुकी थी. फिर लड़की ने सारी कहानी अपनी मां को बताई. जिसे सुनकर उसकी मां के पैरों तले से जमीन खिसक गई. परिवार के अन्य सदस्यों के साथ करछना थाने में नामजद तहरीर दी है.

सीओ करछना राजेश यादव ने बताया कि आरोपी युवक फरार है. बच्ची के साथ घटना हुई है. उसे ब्लीडिंग हो रही थी. उसे अस्पताल भेजा गया है. मंगलवार को उसका मेडिकल कराया जाएगा, आरोपी युवक की तलाश की जा रही है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *