प्रयागराज के रहने वाले सेना के हवलदार की अज्ञात हमलावरों ने पीट पीटकर हत्या कर दी. जवान का खून से लथपथ शव नीमसराय में एक कार के अंदर से बरामद किया गया. बता दें कि महेंद्र नगर, धूमनगंज निवासी अशोक कुमार सिंह का बड़ा बेटा आशुतोष(38) सेना में हवलदार है. आशुतोष की तैनाती जम्मू कश्मीर के उधम सिंह में थी. वो 2 महीने से प्रयागराज छुट्टी पर आए थे. अशोक सिंह ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार ड्यूटी पर जाना था. रात में आशुतोष घर से निकला. इस बीच श्वेता यादव नाम की एक महिला ने आशुतोष की पत्नी को कॉल करके बताया कि वह जख्मी हालत में पड़े हैं. नीम सराय मैदान में उनकी कार खड़ी है. सूचना मिलने पर रोते बिलखते परिजन नीमसराय पहुंचे.

जवान के परिजनों को श्वेता यादव ने बताया कि वह रात 8 बजे मोमोज खरीदने आशुतोष के साथ गई थी. रात के करीभ 10 बजे वापस आते समय रास्ता भटक गए. नीमसराय मैदान पहुंच गए. वहां पर कुछ लड़के खड़े थे. आशुतोष ने उन्हें हटने के लिए हॉर्न बजाया तो विवाद हो गया. उन्हीं लड़कों ने ईंट पत्थर से हमला कर दिया. आशुतोष गंभीर रूप से जख्मी हो गए. परिवार आशुतोष को जख्मी हालत में लेकर मिलिट्री हॉस्पिटल पहुँची जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

पीड़ित परिवार ने महिला समेत अन्य के खिलाफ हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है. हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी भी मौके पर घटना स्थल पहुंचे. संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *