प्रयागराज में शाहगंज के याकूबगंज मोहल्ले में रविवार को दिनदहाड़े युवक को गोली मार दी गई. दो गोलियां उसके सिर में मारी गई जिससे वो लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया. इस वारदात को अंजाम रविवार दोपहर को करीब तीन बजे दी गई. अतरसुइया के हसन मंजिल का निवासी आबिद(22) पुत्र राजू याकूबगंज में रहने वाले अरमान के घर के बाहर पहुंचा. वारदात के समय साथ रहे दोस्त सोनू ने बताया कि अरमान व उसके एक दोस्त फरहान के बीच विवाद चल रहा था. विवाद सुलह के लिए आबिद उसे लेकर अरमान के घर पहुंचा. पुकारते ही अरमान असलहा लेकर निकला और फायरिंग करने लगा. दो गोली आबिद को लगी और वह वहीं गिर पड़ा. जिसके बाद हमलावर भाग निकले.

जानकारी पर पुलिस पहुंच गई और उसे स्वरूपरानी अस्पताल ले जाया गया. जहां उसे भर्ती कर लिया गया. पुलिस के मुताबिक, डॉक्टरों ने उसकी हालत बेहद गंभीर बताई है. एसपी सिटी ने बताया कि फिलहाल तहरीर नहीं मिली है. जांच पड़ताल में सामने आया है कि घायल के एक दोस्त व आरोपी के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. आरोपी व उसके परिजन घर छोड़कर गायब हैं. उनकी तलाश की जा रही है.

आबिद के घर वालों का कहना है कि घटना छेड़खानी के विरोध पर अंजाम दी गई. उन्होंने बताया कि आबिद के एक दोस्त की बहन के बारे में आरोपी अरमान गलत बातें कहता था और इसी को लेकर उनके बीच विवाद हुआ था. जिस पर आबिद ने भी उसे समझाया था और रविवार को भी वह सुलह कराने ही पहुंचा था. इसी दौरान उसे गोली मार दी गई.

 

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *