CO sahib celebrating with lady constable in Unnao hotel

उन्नाव में तैनात सीओ कानपुर जिले के होटल में महिला सिपाही के साथ रंगरेलिया मनाते पकड़े गए. दरअसल, सीओ ने एसपी उन्नाव से घर जाने के लिए छुट्टी ली थी. जिसके बाद से वो पर्सनल और सीयूजी मोबाइल बंद कर माल रोड के होटल में रंगरेलिया मना रहे थे. सीओ का मोबाइल बंद होने पर पत्नी ने एसपी उन्नाव को फ़ोन किया. जिसके बाद एसपी ने सर्विलांस टीम और सीओ सिटी को सीओ की तलाश में लगाया. पुलिस टीम ने सीओ और महिला सिपाही को होटल में आपत्तिजनक स्थिति में पाया.

उन्नाव में तैनात एक सीओ मंगलवार की रात कानपुर के एक आलीशान होटल में महिला सिपाही के साथ रंगरलियां मनाते हुए पकड़े गए. वह एसपी उन्नाव से अवकाश लेकर घर के लिए निकले थे. हालांकि उन्होंने अपने सभी मोबाइल फोन नंबर बंद कर दिए. रात पत्नी ने नंबर मिलाए तो सभी बंद मिले। उन्होंने पति के साथ अनहोनी होने की आशंका में एसपी उन्नाव को रात ही फोन कर दिया. आनन-फानन उन्नाव की सर्विलांस टीम को सक्रिय किया और आधी रात के बाद सीओ को महिला सिपाही के साथ माल रोड स्थित एक होटल में पाया गया.

पुलिस ने सीओ और महिला सिपाही से पूछताछ की. चूंकि दोनों बालिग हैं और उन्होंने होटल बुक कराते समय अपने-अपने पहचान पत्र दिए थे और सीओ अवकाश पर थे, इसलिए पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और पूछताछ व कुशलक्षेम लेकर लौट गई. हालांकि सबूत के तौर पर उन्नाव पुलिस सीओ से जुड़े वीडिया अपने साथ ले गई है. होटल में इंट्री करते समय सीओ और उनकी महिला मित्र सीसीटीवी कैमरे में दोपहर करीब चार बजे कैद हुए थे. बुधवार की सुबह सात बजे दोनों ने होटल छोड़ दिया.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *