Friend shot friend in Prayagraj, dispute over overtaking of car

प्रयागराजः जिले में शनिवार की रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक एक दोस्त के बर्थ डे पार्टी से घर लौट रहा था. रास्ते में समय गाड़ी ओवरटेक करने को लेकर दोस्तों में विवाद हुआ था, जिसमें एक दोस्त ने तमंचे से दूसरे को गोली मार दी. युवक के पिता ने अपने ही बड़े भाई और हत्यारोपी दोस्त के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

झूंसी थाना क्षेत्र के शेरडीह गांव निवासी नीरज कुमार उर्फ समर (22) पुत्र महेंद्र कुमार 12वीं का छात्र था. नीरज शनिवार की रात अपने एक दोस्त मोहित यादव के साथ सोनू-मोनू की बर्थडे पार्टी में शामिल होने धूमनगंज थाना क्षेत्र के झलवा गया था. पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला है कि देर रात झलवा से नीरज अपने दोस्तों के साथ 2-3 कार से वापस झूंसी आ रहा था. झूंसी थाना क्षेत्र के न्याय नगर योजना तीन के समीप गाड़ी ओवरटेक करने को लेकर विवाद हुआ, जिसमें सोरांव के रहने वाले मोहित यादव नाम के युवक ने तमंचे से नीरज को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया.

परिजनों को रविवार सुबह पता चला कि झूंसी थाना क्षेत्र के आवास विकास योजना नंबर 3 पावर हाउस के पास नीरज को गोली मार दी गई है. परिवार के लोग वहां पहुंचे तो पता चला कि उसे स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल ले जाया गया है। परिवार वाले अस्पताल पहुंचे तो वहां जानकारी हुई कि उसकी मौत हो चुकी है. लड़के के पिता महेंद्र कुमार की तरफ से मोहित यादव व अपने बड़े भाई के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है. झूंसी पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है और बड़े पिता ज्ञानेंद्र यादव को हिरासत में लिया गया है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *