Prayagraj e-rickshaw driver set himself on fire

प्रयागराजः जिले के धूमनगंज थाना क्षेत्र के सुलेमसराय में गुरुवार देर रात प्रेमी के घर से थोड़ी दूर पर युवती की जलकर मौत हो गई. परिवार वालों ने प्रेमी (कथित तौर पर पति) समेत कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. परिवार वालों ने युवक से कोर्ट मैरिज का दावा किया लेकिन प्रमाण नहीं दे पाए. पुलिस ने कहा कि युवक प्रेमी था और उसकी शादी तय हो गई थी.

बता दें कालिंदीपुरम कालोनी की रहने वाली युवती गुरुवार रात सुलेमसराय गई थी. देर रात स्वजनों को पता चला कि युवती सुलेमसराय निवासी अतीक के घर के पास जली पड़ी है. घर के लोग मौके पर पहुंचे तो पता चला कि एंबुलेंस में उनकी बेटी को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल ले गए. जहां शुक्रवार दोपहर उसकी मौत हो गई. इसके बाद घरवालों ने थाने पहुंचे और अतीक समेत चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी. उन्होंने बताया कि 2017 में अतीक ने कोर्ट मैरिज की थी. वह दहेज के लिए प्रताडि़त कर रहे थे और अब जलाकर मार डाला. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है.

धूमनगंज इंस्पेक्टर ने बताया कि अतीक की शादी कहीं और तय होने की जानकारी हुई तो रात को वह अतीक के घर पहुंची. जहां अतीक व घरवालों से विवाद हुआ. चंद कदम की दूरी पर अतीक के मामा के घर के बाहर खुद को आग के हवाले कर लिया. उसने खुद फोन कर एंबुलेंस बुलाई थी. आसपास के लोग भी युवती को पहचानने से इंकार करते रहे. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *