कंगना की मां आशा रनौत BJP में शामिल, पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह किया धन्यवाद

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन थाम लिया है। बीजेपी से जुड़ने के बाद आशा रनौत ने कहा कि मेरी बेटी के साथ जो हुआ, उसके बाद बीजेपी में आना ही पड़ा।

आशा रनौत ने कहा कि उनका परिवार कांग्रेस पार्टी की विचारधारा से प्रभावित रहा है, लेकिन आज जब कंगना पर विपदा आई और महाराष्ट्र सरकार ने इस तरह की हरकत की, तो केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली और प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार उनकी मदद के लिए खड़ी हुई। आशा रनौत ने आगे कहा कि बीजेपी ने उनकी बेटी को सुरक्षा मुहैया करवाई। कंगना की मां ने इसके लिए पीएम मोदी, अमित शाह और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार भी जताया है।

वहीं, दफ्तर पर बुलडोजर चलाए जाने के बाद से ही कंगना महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर हैं। उनके निशाने पर सीधे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्वव ठाकरे हैं। बुधवार को मुंबई पहुंचने के बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करके कहा कि उद्धव ठाकरे आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है याद रखना। हमेशा एक जैसा नहीं रहता है।

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने गुरुवार को कहा कि हम हिमाचल की बेटी का अपमान सहन नहीं कर सकते। महाराष्ट्र सरकार ने  कंगना रनौत के साथ जो राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से अत्याचार किया है। यह अत्यंत चिंताजनक एवं निंदनीय है। हमारी सरकार व देश की जनता इस घटनाक्रम में हिमाचल की बेटी कंगना के साथ खड़ी है।

बता दें कि संजय राउत और कंगना रनौत के तू तू मैं मैं के बाद गृहमंत्री अमित शाह ने कंगना को Y+ श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *