प्रयागराज : ब्लैकमेलिंग से परेशान छात्रा ने किया आत्महत्या का प्रयास, मुकदमा दर्ज

प्रयागराज: ब्लैकमेल किए जाने से परेशान छात्रा ने आत्महत्या करने की कोशिश की. नए यमुना पुल पर पहुंचकर वह नदी में छलांग लगाने जा रही थी तभी उसके भाइयों ने उसे बचा लिया और घर ले गए. इसी दौरान अपहरण का शोर मचने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की तो हकीकत सामने आई. जिसके बाद नैनी थाने में छात्रा को ब्लैकमेल करने के आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है.
नैनी थाना क्षेत्र में रहने वाली 19 वर्षीय छात्रा बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा है. बृहस्पतिवार दोपहर में वह नए यमुना पुल पर पहुंची. यहां वह पुल से नदी में छलांग लगाने की कोशिश कर रही थी कि तभी वहां पहुंचे उसके भाइयों ने उसे पकड़ लिया और फिर अपने साथ घर ले गए. इसी दौरान किसी ने अपहरण की सूचना दी तो हड़कंप मच गया.
सीओ बैरहना अमिता सिंह के निर्देश पर शक्ति मोबाइल टीम व कीडगंज पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. स्कूटी के नंबर से पता चलने पर पुलिस ने युवती के घर पहुंचकर पूछताछ की तो उसने बताया कि शंकरगढ़ का विद्यासागर तिवारी उसे ब्लैकमेल कर रहा है. उसने धोखे से उसके मोबाइल से उसकी फोटो व वीडियो ले ली और फिर इसके माध्यम से उसे ब्लैकमेल करने लगा.
बदनामी के डर से ही वह बृहस्पतिवार को नए पुल पर वह जान देने के लिए पहुंची. इसके बाद मामले की जानकारी नैनी पुलिस को दी गई. जहां पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. मिशन शक्ति की नोडल अफसर सीओ अमिता सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी के बाद नैनी पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए गए. आरोपी के खिलाफ पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *