प्रयागराज: अपहरण की गई नवविवाहिता बरामद, मुख्य आरोपी समेत दो गिरफ्तार

धूमनगंज के देवघाट से अपहरण की गई नवविवाहिता को पुलिस ने गुरुवार की शाम को बरामद कर लिया है. नामजद मुख्य आरोपी समेत दो को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है. अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही है. नवविवाहिता और आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग का था. युवती का कहना है कि शादी उसकी मर्जी के खिलाफ हुई थी. फिलहाल देर रात तक दोनों से पूछताछ जारी थी. पुलिस के अनुसार अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है.

प्रयागराज: शादी के 15वें दिन ही दबंगों ने युवती को सरेराह किया अगवा

धूमनगंज और कौशांबी की सीमा पर स्थित गांव की रहने वाली युवती की शादी एक दिसंबर को करेली के युवक के साथ हुई थी. बुधवार को पति-पत्नी बाइक से कहीं जा रहे थे. देवघाट के बाद कार सवार शानू पाल और उसके एक दर्जन से अधिक दोस्तों ने बाइक रोककर युवती का अपहरण कर लिया था. युवक ने विरोध की कोशिश की तो उन्होंने उसे लाठियों से जमकर पीटा और युवती को कार में बिठाकर वहां से भाग निकले. युवक की तहरीर पर शानू पाल समेत दस लोगों को नामजद किया गया.

पांच अज्ञात के खिलाफ भी मुकदमा लिखा गया. डीआईजी ने इस मामले के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच की टीम लगा दी थी. आरोपियों के नंबर सर्विलांस पर लगा दिए गए. इसी की मदद से बृहस्पतिवार की शाम युवती को बरामद कर लिया गया. शानू पाल समेत दो आरोपियों को पकड़ लिया गया. पुलिस के मुताबिक नवविवाहिता ने बताया है कि शादी उसकी मर्जी के खिलाफ हुई थी. इंस्पेक्टर धूमनगंज एके दीक्षित ने बताया कि लड़की बरामद कर ली गई है. उससे पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.

 

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *