प्रयागराज: थाना थरवई में हत्यारों ने कबाड़ व्यवसायी को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

प्रयागराज: प्रयागराज में अपराधिक घटनाओं का सिलसिला  रुक नहीं रहा है. अभी दीपावली की रात को करछना में एक युवक की हत्या कर दी गई थी. अब रविवार की रात को थाना थरवई केेे रामनगर में हत्यारोंं ने कबाड़ के कारोबारी की बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. उसकी लाश थरवई-सहसों मुख्‍य मार्ग के किनारे मिली. सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच-पड़ताल करने के बाद परिवार के लोगों से पूछताछ की. एसपी गंगापार धवन जायसवाल सहित अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. हालांकि हत्‍यारों के बारे में अभी कोई क्‍लू पुलिस के हाथ नहीं लग सका है.

कौधियारा थाना क्षेत्र के हडियां गांव निवासी इदरीश का 30 वर्षीय पुत्र राजू उर्फ सलीम थरवई थाना क्षेत्र में रहता था. वह यहां कबाड़ का व्यवसाय करता था. सोमवार की सुबह राजू का रक्‍तरंजित शव बसमहुआ स्थित थरवई-सहसों मुख्य मार्ग के किनारे पटरी पर मिला. उधर से जा रहे ग्रामीणों ने शव पड़े देखा. कुछ ही देर में वहां भीड़ जुट गई. सूचना पाकर थरवई थाने की पुलिस भी पहुंची. युवक की शिनाख्‍त राजू उर्फ सलीम के रूप में हुई.

जानकारी होने पर बिलखती राजू की बहन रेशमा वहां पहुंची. संभावना जताई जा रही है कि रात में किसी समय हत्‍यारों ने राजू की हत्‍या की होगी. उसे बेरहमी से मौत के घाट उतारा गया था. सिर कूचा गया और धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गई थी. थरवई पुलिस मौके पर मुआयना और छानबीन करने के बाद परिवार के सदस्‍यों और आसपास के लोगों से पूछताछ की. फिलहाल अभी यह नहीं स्‍पष्‍ट हो सका है कि राजू की किसने और क्‍यों हत्‍या की.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *