प्रयागराज: हंडिया थाना में बरौत पुलिस चौकी क्षेत्र में दर्दनाक हादसा हो गया. बरौत में हाईवे ओवर ब्रिज के पास शुक्रवार शाम तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बाइक पर बैठा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया.

समोधीपुर दायमगंज थाना उतरांव निवासी मोहम्मद जैद 22 वर्ष पुत्र मुहिबुल्ला जो फर्नीचर का काम करता था. शुक्रवार शाम को वह अपने साथी अरशद के साथ वाराणसी में एक साइड देखने गया था. साइड देखकर वह घर के लिये बाइक से लौटा था. बाइक जैद चला रहा था. जैसे ही वह लगभग 6 बजे के करीब बरौत हाईवे पुल के पास पहुंचा ही था कि तभी अचानक सामने एक जानवर आ गया. जिसे बचाने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई. साथी रोड के बगल जा गिरा, लेकिन बाइक चालक जैद रोड पर ही फेका गया, वही पीछे से आ रही ट्रक मोहम्मद ज़ैद को कुचलते हुए आगे निकल गई. जिसके चलते घटनास्थल पर ही मोहम्मद जैद की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं पीछे बैठा मोहम्मद अरशद घायल हो गया.

घटना की सूचना पाकर हण्डिया पुलिस मौके पर पहुंच गई. दर्दनाक हादसे को लेकर मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई. सूचना पाकर मौके पर तत्काल बरौत पुलिस पहुंचकर घायल पड़े युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ऊपरदहा इलाज के लिए भर्ती कराया. पुलिस ने शव को को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टेम के लिए भिजवाया. वही मृतक युवक पांच भाइयो में चौथे नम्बर पर था. वही युवक की दर्दनाक मौत से माता दुननिशा समेत परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *