प्रयागराज: जीजा और साली से लूट और बदसलूकी के मामले में फरार आरोपियों की तलाश जारी

थरवई थाना क्षेत्र में हाईवे पर एक छात्रा से दिनदहाड़े रेप करने और घसीटकर पीटने के मामले में दो को दबोच लिया गया है लेकिन अभी भी दो आरोपियों की तलाश जारी है. मुख्य अभियुक्त समेत दो शख्स अभी भी फरार हैं. बुधवार देर रात से लेकर गुरुवार सुबह तक पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है. दोनों अपने-अपने घर छोड़कर फरार हो गए हैं. रात दो बजे पुलिस ने ने एक अभियुक्त के घर पर छापेमारी की तो वह नहीं मिला. घरवालों से पूछताछ में पता चला कि घटना के बाद से वह घर से फरार है. ऐसे में पुलिस अब उसके मोबाइल नंबर की लोकेशन ट्रेस करके पकडऩे का प्रयास कर रही है.

सोरांव थाना क्षेत्र की रहने वाली 19 वर्षीय युवती इंटर की छात्रा मंगलवार को थरवई के चंदरपुर उर्फ बसमहुआ गांव में बड़ी बहन की ससुराल गई थी. दोपहर में उसके जीजा बाइक से घर छोडऩे के लिए जा रहे थे. तभी कोखराज-हंडिया हाईवे पर डेरागदाई गांव के सामने पुलिया के पास पीछे से आए कुछ युवकों ने छात्रा के जीजा का मोबाइल लूट लिया. लूट के दौरान वह बाइक लेकर साली के साथ जमीन पर गिर पड़ा तो मनबढ़ युवकों ने छेडख़ानी शुरू कर दी.

विरोध पर युवकों ने छात्रा को कुछ दूर तक घसीट ले गए और उसके साथ गलत काम किया. तब तक उसका जीजा आ गया और बचाने की कोशिश की, इस पर उसकी भी पिटाई की. शोर और चीख-पुकार सुन राहगीर मदद को रुके तो युवक धमकी देते हुए भाग निकले. खबर पाकर एसपी गंगापार, सीओ फूलपुर और इंस्पेक्टर थरवई मौके पर पहुंचे. छात्रा से पूछताछ के बाद तहरीर के आधार पर छेडख़ानी, लूट और मारपीट का मुकदमा कायम किया. पुलिस ने मंगलवार को ही बिदुअरा गांव निवासी एक आरोपित राजकुमार को दबोच लिया, जबकि राजू की गिरफ्तारी बुधवार को हुई. अभी दो और आरोपी फरार हैं. एसपी गंगापार धवल जायसवाल का कहना है कि जल्द ही अन्य आरोपियों को भी पकड़ लिया जाएगा.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *