औद्योगिक थाना क्षेत्र के कुरिया गांव में एक युवक ने अपने पिता को बेल्ट से मारकर लहुलुहान कर दिया. बेटे ने पिता को इसलिए मारा कि जिस लड़की से उसकी शादी तय हुई थी उससे नही हो रही थी. घरवाले बेटे की हरकत से परेशान हैं. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पिता और बेटों को लेकर थाने पहुंची तब पूरे मामले का खुलासा हुआ.

कुरिया गांव निवासी राजकिशोर के दो बेटे रमेश और रजत हैं. रमेश बड़ा होने के नाते उसकी शादी हो चुकी है और उसके एक बच्चा भी है. पिछले दिनों रजत के लिए एक रिश्ता आया था. लड़की-लड़का एक दूसरे को देखने के बाद पसंद कर लिए थे, लेकिन रजत के नशा करने की वजह से लड़की वालों ने शादी करने से इनकार कर दिया. रजत को लगा कि उसके बाप ने ही शादी करने से मना किया है. इसलिए वह घर में लड़ाई झगड़ा करने लगा.

राजकिशोर छत पर धूप ले रहे थे. उसी दौरान रजत घरवालों से झगड़ा करते हुए छत पर चढ़ गया और अपने बाप को लोहे की बेल्ट से मारकर घायल कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस सभी को लेकर थाने चली गई और पुलिस के सामने सभी को पेश किया गया. पूछताछ के दौरान रजत ने बताया कि जब से लड़की वालों ने शादी से इनकार किया है उसका मन नहीं लगता है इसके लिए उसके ब्लड को चेंज करा दिया जाए. उसकी अजीबोगरीब हरकत देखकर पुलिस वाले भी हंसने लगे. काफी देर पंचायत चलने के बाद पुलिस ने रजत को डांटते छोड़ दिया.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *