जिले के फूलपुर थाना क्षेत्र में प्रयागराज गोरखपुर राजमार्ग पर हरभानपुर पेट्रोल पंप के सामने बुधवार की देर शाम तेज रफ्तार में बेकाबू कार ने बाइक सवार युवक को जबरदस्त टक्कर मार दी. युवक गंभीर रूप से घायल होकर गिरा तभी प्रयागराज शहर की तरफ जा रहे ट्रक ने उसे रौंद दिया. पहले से जख्मी युवक की ट्रक से कुचलने के बाद मौत हो गई. पुलिस ने घरवालों को यह दुखद खबर दी.

पुलिस ने बताया कि आधार कार्ड से पता चला है कि हादसे का शिकार 26 वर्षीय युवक राहुल कुमार सोनी पुत्र कल्लू सोनी निवासी शहर में नवाब युसूफ रोड सिविल लाइंस इलाके का रहने वाला था. वह बुधवार देर शाम तकरीबन साढ़े छह बजे प्रयागराज गोरखपुर राजमार्ग पर हर भानपुर पेट्रोल टंकी के पास पहुंचा था कि तभी फूलपुर से जा रही कार ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. राहुल गंभीर रूप से घायल होकर बाइक से सड़क पर जा गिरा. कुछ ही पल के बाद फूलपुर की तरफ से जा रहे ट्रक ने सड़क पर जख्मी पड़े राहुल कुमार सोनी को कुचल दिया. आसपास के लोगों और राहगीरों ने देखा तो इस घटना की खबर पुलिस को दी.

कुछ देर बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची तो नब्ज टटोलने से माना गया कि ट्रक से कुचलने की वजह से युवक की मौत हो चुकी है. पुलिस ने तलाशी ली तो जेब में आधार कार्ड के अलावा एक बैग मिला जिसमें नकदी और आभूषण थे. पुलिस का कहना है कि परिवार के लोगों को खबर देकर एसआरएन अस्पताल पहुंचने के लिए कहा गया है क्योंकि राहुल का शव सीलकर शहर के पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *