अपने पद से हटाए गए एक वरिष्ठ अफसर का ऑडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. ऑडियो में अफसर अपने पद की गरिमा भूल युवती से फूहड़ ढंग से बातें कर रहे हैं. फिलहाल अबतक इस मामले में किसी तरह की शिकायत की बात सामने नहीं आई है.

ऑडियो अफसर व युवती के बीच फोन पर हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग है. बातचीत तब की है, जब अफसर नागपुर में थे और युवती अपने ग्रुप के अन्य लोगों के साथ कर्नाटक से लौट रही थी. ऑडियो की शुरुआत में अफसर एक महिला से बात करते सुनाई पड़ते हैं, जिससे वह खुद के नागपुर में होने की बात कहते हुए पूछते हैं कि वह और उसके ग्रुप के अन्य लोग कब तक नागपुर आ जाएंगे.

कुछ देर बाद अफसर बेहद ही आपत्तिजनक तरीके से महिला से गलत तरीके से बात करता है कहता है कि उनकी हीरोइन कहां है. जिसके बाद महिला अपना फोन एक युवती को पकड़ाती है. अफसर उस युवती से काफी देर तक शर्मनाक ढंग से बातें करते हैं. करीब 4.0 मिनट के इस ऑडियो में अफसर ने युवती को कई बार अश्लील तरीके से संबोधित किया. खास बात यह कि इस बीच वह कई बार यह भी दोहराते हैं कि दोनों के बीच हुई बातचीत को वह किसी से न बताए.

ऑडियो में अफसर फोन पर बात कर रही युवती से नागपुर आकर मिलने की गुजारिश करते भी सुनाई पड़ते हैं. युवती के यह बताने पर कि वह तो नागपुर से पहले ही ट्रेन से उतर जाएगी, अफसर उससे मिन्नतें करते हैं कि वह नागपुर तक आकर उनसे मिले. इस पर युवती यह कहते हुए सुनाई पड़ती है कि वह कोशिश करेगी.

ऑडियो के अंत में अफसर युवती से यह कहते हैं कि वह अपनी कुछ अन्य तस्वीरें भेज दे. जिस पर युवती पहले तो कहती है कि वह अभी तस्वीरें नहीं भेज सकती, क्योंकि उसका मोबाइल किसी और के पास है. बाद में यह भी कहती है कि उसने अपनी तस्वीरें स्टेटस पर लगाई हैं, जिस पर अफसर कहते हैं कि ठीक है, वह तस्वीरें देख लेंगे. ऑडियो कब का है फिलहाल इसका पता नहीं चल सका है. लेकिन चर्चा है कि अफसर के कुछ दिनों पहले नागपुर प्रवास के दौरान यह बातें हुईं.

 

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *