वाराणसी के मंडुआडीह थाना क्षेत्र की रहने वाली तीन लड़कियां फिल्मों की दुनिया में काम करने का सपना लिए घर से निकल गई. तीनों मंडुआडीह स्टेशन से प्रयागराज जाने वाली ट्रेन में सवार हो गईं. सूचना मिलने पर प्रयागराज जीआरपी को आगाह कर दिया गया. तीनों लड़कियों को नैनी के छिवकी स्टेशन पर उतार लिया गया. सोमवार को पुलिस टीम के साथ घर पहुंचे और तीनों लड़कियों को घर वापस लेकर गए.

मंडुआडीह थाना क्षेत्र की रहने वाली तीनों लड़कियां एक ही स्कूल की कक्षा 9वीं की छात्रा हैं. तीनों शनिवार को स्कूल जाने के लिए घर से निकलीं लेकिन घर नहीं लौंटी. वापस नही लौटने पर घऱ वाले घबराने लगे. मंडुआडीह स्टेशन पंहुचे तो सीसीटीवी की मदद से पता चला की तीनों प्रयागराज जाने वाली ट्रेनमें बैठी हैं. तुरन्त प्रयागराज जीआरपी को सूचना दी गई.

तीनों लड़कियां छिवकी स्टेशन पर उतर गई. उन्हें वहां से पता चला की यहां से मुंबई के लिए ट्रेन मिलेगी. तो वे तीनों छिवकी पहुंच गई.पुलिस ने रविवार को तीनों को पकड़ लिया. तीनों ने चौकी इंचार्ज को बताया कि उन्हें किसी ने बहकाया नही है बल्कि वे हीरोइन बनने के सपने लेकर मुंबई जाना चाहती थी. जानकारी पर मंडुआडीह जीआरपी की टीम घर वालों के साथ पंहुची और तीनों को घर वापस लेकर गए.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *