Prayagraj used to show porn videos to youth and teenagers arrested

प्रयागराजः जिले के कैंट इलाके में युवाओं व किशोरों को अश्लील वीडियो दिखाने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी को युवाओं व किशोरों को अश्लील वीडियो दिखाना अब महंगा पड़ गया. शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसे पकड़कर जांच पड़ताल की तो उसके मोबाइल में कई अश्लील वीडियो मिले. जिसमें बच्चों से जुड़ी अश्लील सामग्री भी थी, जिस पर उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

पुलिस ने बताया कि काफी दिनों से शिकायत मिल रही थी कि साहिल उर्फ सोनू नाम का युवक राजापुर व आसपास के इलाकों में घूम-घूमकर अश्लील वीडियो युवाओं व किशोरों को दिखा रहा है. जिसके बाद से उसकी तलाश की जा रही थी. मुखबिर की सूचना पर उसे ट्रैफिक चौराहे के पास से पकड़ लिया गया.

उसके मोबाइल में कई सारे आपत्तिजनक और अश्लील वीडियो मिले हैं. जिसमें से एक वीडियो चाइल्ड पोर्नोग्राफी से संबंधित था. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से पाता था और फिर इसे अपने जानने वालों को भेजता था. साथ ही मोहल्ले के युवकों व किशोरों को दिखाता था. इंस्पेक्टर ने बताया कि उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. अब जांच पड़ताल के बाद उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *