प्रयागराज: जनपद के यमुनापार के मेजा इलाके के प्रदीप पांडेय ने गुजरात में बृहस्पतिवार को फांसी लगाकर जान दे दी. इधर पत्नी को सूचना मिली तो कुछ देर में ही उसने भी फांसी लगा ली. दोनों की दो महीने पहले की शादी हुई थी. कुछ दिनों बाद प्रदीप गुजरात चला गया. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी में किसी बात को लेकर फोन पर तकरार हुई थी. इसी के बाद दोनों ने आत्मघाती कदम उठाया.

मेजा थाना क्षेत्र के भटौती डांड़ी गांव के कृष्ण मुरारी मिश्रा ने अपनी बेटी नीतू की शादी दिसंबर 2020 में सिंगारो गांव के प्रदीप पांडेय के साथ हुई थी. प्रदीप गुजरात में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था. शादी के कुछ दिनों बाद ही प्रदीप गुजरात वापस चला गया और नीतू मिश्रा अपने मायके में आई हुई थी. बृहस्पतिवार शाम गुजरात से फोन आया कि प्रदीप ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. यह बात सुनते ही नीतू को इतना गहरा धक्का लगा कि वह अपने कमरे में गई और उसने भी फांसी लगाकर जान दे दी.

ये भी पढ़ें: प्रयागराज के युगांतर ने बढ़ाया जिले का मान, पीसीएस-2019 में हासिल किया दूसरा स्थान

रोते बिलखते परिजनो ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंचे मेजा थाने के एसआई ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजवा दिया. दोनों घरों में कोहराम मचा हुआ है. प्रदीप पांडेय की मौत की सूचना पर परिजन गुजरात के लिए रवाना हो गए हैं. प्रदीप दो भाईयों में छोटा था. नीतू चार बहनों में दूसरे नंबर की थी. शादी के दो महीने में ऐसी क्या बात हो गई, कोई भी अंदाजा नहीं लगा पा रहा है लेकिन पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि नीतू भी प्रदीप के साथ गुजरात जाना चाहती थी. इसी बात को लेकर विवाद था.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *