चित्रकूट: राजापुर थाना के तीरमऊ में बुधवार की सुबह करीब चार बजे सुरक्षा गार्ड ने पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. सुरक्षा गार्ड ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. आरोप है कि दो दिन पहले उसने पत्‍‌नी को छोटे भाई के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा था. आरोपी ने घटना को अंजाम देने के बाद खुद पुलिस को फोन कर बुलाया.

शिवशंकर का संयुक्त परिवार है उसके छह बेटों में तीन बाहर नौकरी व काम करते है जबकि ज्ञानबाबू, तिलक बाबू और ब्रह्मदीन उर्फ कल्लू गांव में पिता के साथ रहते हैं. कुछ माह पहले तक ज्ञानबाबू भी नागपुर में था लेकिन उसका दोनाली बंदूक का नेशनल लाइसेंस कैंसिल होने के बाद गांव लौट आया था. वह नागपुर के एक प्राइवेट कंपनी में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता है. कुछ महीने पहले वह गांव आया था और यहीं रहने लगा. बुधवार की भोर करीब साढ़े चार बजे उसने पत्‍‌नी ममता देवी की कुल्हाड़ी से काटकर उसका कत्ल कर दिया. इसके बाद पुलिस को फोनकर इसकी जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

ज्ञान बाबू ने राजापुर थाना प्रभारी अनिल सिंह को बताया कि दो दिन पहले उसने पत्‍‌नी को छोटे भाई तिलक के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. इसके बाद से वह आक्रोशित था. वारदात से पहले भी पति-पत्‍‌नी के बीच विवाद हुआ था. आरोपी ने पत्नी को मारने के बाद 112 डायल पुलिस को फोन किया था. जब पुलिस गांव पहुंची को वह नहीं मिला और फोन बंद था. बाद में पुलिस ने उसको रूपौली गांव के पास से गिरफ्तार किया.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *