Woman raped in Bihar's Saran district

बिहार के सारण जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां जिले में एक महिला से उसके पति के सामने बलात्कार किया गया और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. आईएएनएस ने संबंधित अधिकारियों के हवाले से ये जानकारी दी है. वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद घटना पुलिस प्रशासन के संज्ञान में आई. मामला जब एसपी तक पहुंचा तो मामले की जांच शुरू की गई है. वीडियो की सत्यता और घटना की जानकारी ली जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटना जिले में घोसी परशुरामपुर रोड की है. जहां छह लोगों ने बाइक सवार पीड़िता और उसके पति को पकड़ लिया. आरोपियों ने पति को दबोच लिया और महिला को झाड़ियों में ले जाकर पति के सामने ही रेप की घटना को अंजाम दिया. आरोपी ने इस जघन्य अपराध का वीडियो तक बनाया और पुलिस को बताने पर जान से मारने की धमकी दी है.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता और उनके पति अभी तक सामने नहीं आए हैं. हमने वायरल के वीडियो के आधार पर संज्ञान लिया है और आरोपियों की पहचान कर रहे हैं. एसपी संतोष कुमार ने कहा कि हम ये मालूम करने की कोशिश कर रहे हैं कि कितने आरोपियों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. शुरुआती जांच के अनुसार अभी तक ऐसा लगता है कि एक आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *