प्रयागराज में अधेड़ की गला रेतकर हत्या

प्रयागराजः जिले के शाहगंज के रहने वाले रहमान उल्ला की सोमवार रात गला रेतकर हत्या कर दी गई. कातिलों ने शव फाफामऊ सब्जीमंडी के पास फेंक दिया. मंगलवार की सुबह शव मिला तो हड़कंप मच गया. जेब में मिले कागजातों के आधार पर घर वालों से संपर्क किया गया. पुलिस को शक है कि साथ में नशा करने वाले उसके दोस्तों ने ही उसकी हत्या कर शव फेंक दिया. देर शाम तक घर वालों ने एफआईआर नहीं दर्ज कराई थी.

शाहगंज थाना क्षेत्र के गढ़ी सराय मुहल्ले का रहने वाला रहमान उल्ला (50) घर के पास ही कबाड़ का कारोबार करता था. पिछले कुछ सालों से वह नशे का आदी हो गया था. इसी कारण घर में झगड़े बढ़ गए थे. करीब डेढ़ महीने पहले घर वालों से इतनी बात बिगड़ गई कि वह पड़ोस में कहीं अलग रहने लगा था. दिन में दुकान संभालने के बाद वह रात में दोस्तों के साथ नशा करता था. सोमवार की रात भी वह निकला तो नहीं लौटा.

सुबह फाफामऊ सब्जी मंडी में उसका शव मिला। कातिलों ने उसका गला रेतकर मार डाला था. उसकी जेब में पांच हजार रुपये और आधार कार्ड मिला. सूचना मिलने पर पत्नी सूफिया, बेटे इकराम और एहसान पहुंच गए. घर वालों कहना था कि पिछले डेढ़ महीने से वह घर नहीं आता था. फाफामऊ इंस्पेक्टर ने बताया कि हत्या और कहीं की गई. कातिलों ने शव को यहां फेंक दिया. अभी घर वालों ने किसी के खिलाफ रिपोर्ट नहीं दर्ज कराई है. पुलिस अपने स्तर पर कातिलों की खोजबीन कर रही है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.