Watchman murdered with a sharp weapon in Prayagraj

प्रयागराजः कौंधियारा थाना क्षेत्र के नोगवा में गो आश्रय स्थल पर कार्यरत व्‍यक्ति के ऊपर अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया था. रात में हुए इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. तत्‍काल उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कौंधियारा में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान सुबह उसकी मौत हो गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

थाना क्षेत्र के नौगवा गांव निवासी 55 वर्षीय सुनायक पटेल पुत्र अर्जुन लाल पटेल कान्हा गो आश्रय स्थल नौगवा में चौकीदार था. सोमवार की रात में वह चौकीदारी कर रहा था. इसी दौरान अज्ञात बदमाश वहां पहुंचे और उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस हमले में सुनायक पटेल गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया. चीखने-चिल्‍लाने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण वहां पहुंचे. हालांकि तब तक हमलावर वहां से फरार हो चुके थे.

जानकारी मिलने पर पहुंचे सुनायक के परिवार के लोग भी वहां पहुंचे. आनन-फानन में उन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल में ले जाया गय. कौंधियारा सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र में इलाज के दौरान सुबह सुनायक पटेल की मौत हो गई. सुनायक पटेल की पांच बेटियां हैं. इनमें से चार बेटियों की शादी कर चुकी है. चारों बेटियां नौगवा में ही रहती हैं. उसके एक भी बेटा नहीं हैं. जानकारी के मुताबिक सुनायक के पास चार बीघे खेत भी है. सुनायक की हत्‍या से पत्‍नी व बेटियों समेत परिवार में गम का माहौल है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.