प्रयागराज में पुलिस और डकैतों के बीच बीच मुठभेड़

प्रयागराज के गौहनिया ओवर ब्रिज के नीचे मंगलवार की देर रात घूरपुर पुलिस की मुठभेड़ हो गई. बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया. जवाबी फायरिंग में गैंग के मुख्य सरगना के पैर में गोली लग गई. उसके पैर में लगी है. पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा है. जबकि उसके दो साथी अंधेरे का लाभ उठाते हुए भाग निकले. घटनास्थल से पुलिस ने तमंचा और चोरी की एक बाइक बरामद की है.

एसपी यमुनापार धवल जायसवाल ने बताया कि देर रात बैरियर लगाकर चेकिंग की जा रही थी. तभी बाइक से तीन युवक आए और पुलिस द्वारा रोकने पर बैरियर तोड़कर भागने का प्रयास करने लगे. पुलिस ने तीनों की जब घेराबंदी शुरू की तो उनमें से सरगना सोनू डांडी ने पुलिस टीम पर अवैध तमंचे से फायर झोंक दिया. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की तो गोली सोनू डांडी के पैर में लगी. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. उसके साथियों की धरपकड़ के लिए टीमें रवाना कर दी गई हैं.

पुलिस ने बदमाश का नाम सोनू डांडी पुत्र नईम डांडी निवासी भंडरा थाना नैनी बताया है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सोनू डांडी के विरुद्ध पेट्रोल पंप लूट और कई डकैती समेत कई संगीन मामलों में अलग-अलग थानों में केस दर्ज हैं. वह घूरपुर थाने का गैंगेस्टर भी है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *