11 year old innocent girl murdered in Prayagraj

प्रयागराजः जिले में में मंगलवार को दोपहर में एक लड़की(11) की लाश गांव के बाहर झाड़ी में मिली है. शव के शिनाख्त के बाद पता चला कि मृत लड़की 3 दिन पहले संदिग्ध हालत में लापता हो गई थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थली निरीक्षण के बाद लाश को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया. आशंका है कि रेप के बाद उसकी हत्या की गई है.

सरायइनायत थाना क्षेत्र के घरहरा चकिया गांव निवासी बलवंत प्रसाद के दो बेटे व दो बेटियां है. तीसरे नम्बर की उसकी 11 साल की बेटी श्रद्धा 3 जुलाई को सुबह अपनी मां शकुंतला देवी के साथ नित्य क्रिया के लिए घर के समीप स्थित आम के बाद की ओर गई थी. नित्य क्रिया के बाद मां शकुंतला देवी तो वापस लौट आईश्रद्धा बाग में आम बिनने के लिए रुक गई थी. जब श्रद्धा घर नही लौटी तो उसकी खोजबीन शुरू की गई लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. परेशान परिजनों ने उसकी सराय इनायत थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी.

मंगलवार को घरहरा चकिया गांव में खेत मे महिलाएं धान की रोपाई कर रही थी। पूर्वान्ह में 11.30 बजे के करीब खेत में बच्ची का हाथ कटा हुआ महिलाओं ने देखा तो हड़कंप मच गया. खेत के मेड़ के बगल में स्थित झाड़ी से दुर्गंध आ रही थी. ग्रामीणों ने पास जाकर देखा तो वहां पर लड़की की लाश पड़ी मिली. पता चलने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और बच्ची की शिनाख्त की. एसपी गंगापार धवल जायसवाल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *