प्रयागराज में दिनदहाड़े 16 लाख की लूट

प्रयागराजः जिले में शनिवार को को चार पांच बंदूकधारी लुटेरों सर्राफा की दुकान में लाखों के माल पर हाथ साफ किया. यहां कारोबारी के साथ मारपीट करके 50 हजार रुपए नकद व 12 किग्रा. चांदी और डेढ़ सौ ग्राम सोना लूट कर फरार हो गए. यहीं नही बदमाशों ने कारोबारी के साथी मारपीट भी की उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सरेआम लूट से आस पास के लोग दहशत में है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

जिले के सरायइनायत थानांतर्गत चंदौहा रामपुर गांव के रहने वाले रामजी स्वर्णकार के दो बेटों ज्ञान प्रकाश और सत्य प्रकाश ने मोहनगंज बाजार में सर्राफा और कपड़े की दुकान खोल रखी है. शनिवार को सत्य प्रकाश दुकान खोलने सुबह गया था. साफ सफाई करने के दौरान ही चार-पांच बदमाश दुकान में घुस गए और सत्य प्रकाश पर असलहा और धारदार हथियार ताने दिया. उसके साथ बदमाशों ने पहले मारपीट की, फिर नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया. उसके तिजोरी खोलकर उसमें रखे 50 हजार रुपए नकद, 12 किग्रा. चांदी और डेढ़ सौ ग्राम सोना समेट कर तमंचा लहराते हुए फरार हो गए.

पीड़ित पक्ष की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद पहले घटना को संदिग्ध करार दिया. फिर चोरी बताने लगी. अभी भी पुलिस की ओर से चोरी की घटना ही बताई जा रही है. थानाध्यक्ष राकेश चौरसिया का कहना है कि अभी जांच की जा रही है. जांच के बाद ही कुछ कहने की स्थिति बनेगी. घटना के बाद से सर्राफा कारोबारी के अलावा अन्य कारोबारी भी दहशत में हैं.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *