बिहारः राज्य के चंपारण जिले से एक चौंकाने वाली खबर आ रही है. यहां जहरीली शराब पीने से 16 लोगों की मौत हो गई है. ये मामला पश्चिमी चंपारण जिले के लौरिया और रामनगर प्रखंड क्षेत्र का है. इस मामले में पुलिस ने कई जगह छापामारी की है और 5 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है.

पश्चिमी चंपारण जिले के डीएम कुंदन कुमार ने बताया कि देउरवा, जोगिया, बगही और सबेया में 16 लोगों की मौत हुई है. एक निजी अस्पताल में भर्ती जहरीली शराब के शिकार हुए मुमताज के भाई बयान पर संदिग्धों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बेतिया प्रभारी एसपी किरण कुमार गोरख जाधव ने बताया कि इस मामले में लौरिया थाने में दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. गांव की एक महिला सहित चार लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है जबकि एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूरे गांव में प्रशासन ने पुलिस की तैनाती कर दी है.

FIR दर्ज किए जाने के बाद 6 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. साथ ही श्वान दस्ता के माध्यम से दोषियों को चिन्हित कर गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. ठग साह के बेटे 22 वर्षीय सुमित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इधर स्थानीय चौकीदार नसरूल्लाह और जयराम राम को निलंबित कर दिया गया है. पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है. इस पूरे मामले पर डीएम कुंदन कुमार ने कहा कि दोषी व्यक्तियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.