प्रयागराज लापता बीटेक छात्र की तालाब में मिली लाश

प्रयागराज­: जिले के झूंसी थानाक्षेत्र में एक 20 वर्षीय छात्रा की लाश बरामद की गई है. सोमवार को बगहा गांव के तालाब में उसकी डेड बॉडी पानी में उतराती दिखी. इससे गांव में सनसनी फैल गई. परिवार वालों ने हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें झूंसी के बजहा गांव में एक व्यक्ति की 20 वर्षीय बेटी बीए की पढ़ाई कर रही थी. रविवार को वह घर से रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गई. घरवालों ने काफी खोजबीन की, लेकिन जब उसका कोई पता नहीं चल सका तो उसके भाई ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया. सोमवार की सुबह गांव के पास के तालाब में किसी ने लड़की की लाश उतराने की सूचना दी. थोड़ी देर में ग्रामीणों की वहां भीड़ लग गई. परिवार वालों ने बेटी की लाश मिलने पर उसके हत्या की आशंका जाहिर की है.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया गया है. शव का पंचनामा भर कर उसे पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया गया है. छात्रा की लाश तालाब में कैसे पहुंची इसका अभी कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलिस ग्रामीणों से मिले इनपुट के आधार पर ऑनर किलिंग के पॉइंट से भी इस मामले की जांच कर रही है. छात्रा के शरीर पर कोई ऊपरी चोट के निशान भी नहीं पाए गए हैं.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *