प्रयागराज में प्रेमिका से मिलने गए युवक की पीट-पीटकर हत्या

प्रयागराजः जिले मऊआइमा थाना क्षेत्र में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना थाना क्षेत्र के अल्लीपुर गांव की है. जहां प्रेमिका से मिलने गए मो. इरफान (18) की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मौत के घाट उतारने के बाद हत्यारों ने शव नाले में फेंक दिया. युवक की बाइक लावारिस हाल में मिलने पर शक हुआ तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस भी खोजबीन में जुट गई. युवकी खोजबीन की गई तो शव अर्धनग्न हाल में नाले में पड़ा मिला. परिजनों ने गांव के ही एक युवक को नामजद करते हुए पांच-छह अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस देर रात तक हत्यारोपियों की तलाश में जुटी रही. मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है.

इरफान पुत्र महबूब अहमद सोरांव के सरायलीला धर्मपुर उर्फ बरचनपुर बड़गांव का रहने वाला था. वह शादी समारोह में सजावट का काम करता था. सोमवार दोपहर दो बजे के करीब वह कुछ सामान खरीदने के लिए पांच हजार रुपये लेकर बाइक से मऊआइमा बाजार के लिए घर से निकला. इसके बाद वापस नहीं आया. रात 10 बजे तक नहीं लौटने पर घरवालों ने तलाश शुरू की. रात भर तलाश करने के बावजूद उसका कुछ पता नहीं चला। परिजन खोजबीन में जुटे ही थे कि दोपहर में उसकी बाइक लावारिस हाल में अल्लीपुर गांव में पड़े होने की सूचना मिली. शक होने पर परिजनों ने थाने पहुंचकर जानकारी दी तो पुलिस भी खोजबीन में जुट गई.

पुलिस गांव में पहुंची तो बाइक खेत में लगे ट्यूबवेल के पास लावारिस हाल में पड़ी मिली, जिसमें चाबी भी लगी हुई थी। खोजबीन करते हुए पुलिस आगे बढ़ी तो गांव के बाहर नाले में युवक का खून से लथपथ शव मिला। शरीर पर सिर्फ टीशर्ट व अंडरवियर था. यह देख परिजन बिलखने लगे. जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के भाई अबरार की ओर से अल्लीपुर गांव निवासी सोनेलाल पटेल को नामजद करते हुए पांच-छह अन्य के खिलाफ तहरीर दी गई है. प्रभारी एसपी गंगापार कुलदीप सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *