Akhara Parishad President Narendra Giri was the victim of a road accident

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि व महामंत्री महंत हरि गिरि के वाहन लखनऊ- सुल्तानपुर हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गए. वे गुरुवार की सुबह लखनऊ के लिए रवाना हुए थे. पता चला है कि उनके वाहन आपस में टकरा गए. इस हादसे में महंत हरि गिरि को हल्की चोट लगी है. साथ ही वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया है.

परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी नरेंद्र गिरी महाराज बृहस्पतिवार को परिषद के महामंत्री स्वामी हरि गिरि महाराज के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने प्रयागराज से बाई कार लखनऊ जा रहे थे. सुबह 10 बजे लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनके मिलने का कार्यक्रम था. मुलाकात के दौरान धर्मांतरण, कावड़ यात्रा और आगामी प्रयागराज महाकुंभ 2024-25 पर चर्चा होनी है.

स्वामी नरेंद्र गिरी महाराज महामंत्री हरि गिरि महाराज की गाड़ी से ही जा रहे थे. लखनऊ में अहमामऊ के समीप सुबह करीब साढ़े 8 बजे उनकी कार सामने से आ रहे दूसरे वाहन से टकरा गई. जिससे उसका अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. हालांकि किसी को चोट नहीं आई है. सभी लोग बाल- बाल बच गए हैं. अखाड़ा परिषद के मीडिया प्रभारी अभिषेक मिश्रा ने बताया कि गाड़ी स्वामी हरि महाराज की थी.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *