ससुराल से मामा के घर चली गई युवती, पिता और भाइयों ने पेड़ से लटकाकर बेरहमी पीटा

अलीराजपुर मध्य प्रदेश का आदिवासी बहुल जिला है. यहां से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की को पेड़ से लटकाकर पीटा जा रहा है. लड़की को पीटने वाले उसके अपने ही परिवार के लोग हैं. वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने FIR दर्ज की, 4 लोगों को गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया. देखिए वीडियो.

घटना अलीराजपुर के बोरी थाने के बड़े फुटतालाब गांव की है. जहां एक शादीशुदा लड़की को उसके पिता और भाइयों ने बुरी तरह पीटा. घटना 28 जून की बताई जा रही है. वीडियो अब वायरल हो रहा है.पीड़िता की शादी पास ही के गांव भूरछेवडी में हुई थी. उसका पति उसे अकेला छोड़कर गुजरात में मजदूरी करने के लिए चला गया था. पीड़िता इस बात से नाराज होकर बिना किसी को बताए ससुराल से अपने मामा के यहां आंबी गांव चली आई. इसका पता जब मायके वालों को चला तो वो नाराज हो गए.

आरोप है कि लड़की के पिता और भाई उसे पहले घर लाए और फिर सभी ने मिलकर उसे सजा दी. लड़की को बेरहमी से पीटा गया. उसे पेड़ से लटका दिया गया. परिवार के पुरुष सदस्यों ने उसको काफी पीटा. इसी दौरान किसी ने घटना का वीडियो बना लिया. अलीराजपुर एसपी ने बताया कि वायरल वीडियो के बारे में पता चलने पर पुलिस ने 1 जुलाई की रात खुद से FIR दर्ज की और जांच शुरू कर दी. शुक्रवार 2 जुलाई को वीडियो के आधार पर 4 आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *