दो कारों की भिड़ंत में इलाहाबाद हाईकोर्ट के अधिवक्ता का निधन, घर में पसरा मातम

कार से हमीरपुर रजिस्ट्रार के पैतृक गांव जा रहे इलाहाबाद हाईकोर्ट के अधिवक्ता अजय कुमार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. साथ में सवार हाईकोर्ट के सब रजिस्ट्रार जगदीश प्रसाद वर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें ईलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही अधिवक्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई. बड़ी संख्या में लोग उनके घर पहुंच गए.

राजरूपपुर कालिंदीपुरम निवासी अधिवक्ता अजय पुत्र सोहनलाल रविवार सुबह अपनी आल्टो कार से हाईकोर्ट के सब रजिस्ट्रार जगदीश प्रसाद पुत्र महेश्वरीदीन को लेकर हमीरपुर स्थित उनके पैतृक गांव इंगोहटा जा रहे थे. सुबह करीब 9 बजे कार बांदा जिले के बबेरू कोतवाली के टोला कलां गांव के पास सामने से आ रही इनोवा कार से भिड़ंत हो गई.

दोनों कारों की रफ्तार तेज होने से आल्टो कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. जिसमें सवार अजय और जगदीश फंस गए. उधर इनोवा चालक बबलू पुत्र शिवकुमार निवासी नौबस्ता को भी चोटें आईं. मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने अधिवक्ता और सब रजिस्ट्रार को निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया. यहां डाक्टरों ने अधिवक्ता अजय को मृत घोषित कर दिया.

गंभीर रूप से घायल सब रजिस्ट्रार को प्राथमिक उपचार के बाद तत्काल कानपुर रेफर कर दिया गया. पुलिस ने मृतक अधिवक्ता के परिजनों को घटना की सूचना दी. दोनों क्षतिग्रस्त कारों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. अधिवक्ता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *