प्रयागराज नशीला पदार्थ पिलाकर युवती को बनाया हवस का शिकार

राजस्थान के अलवर जिले में 19 साल की युवती का अपहरण कर सात लोगों ने उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी युवती को सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गए. मामले में आरोपियों की तरफ से भी पीड़ित पक्ष के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज कराया गया है.

डीएसपी ने बताया कि अलवर शहरी क्षेत्र के थाने में एक युवक ने पांच जुलाई को रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसमें उसने बताया कि 4 जुलाई की रात करीब 11 बजे उसकी 19 साल की बहन घर के बाहर गाय बांधने गई थी. उसी दौरान तीनों युवक उसकी बहन को मुंह दबाकर जबरन उठाकर ले गए और तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया. इसके बाद आरोपी उसकी बहन को बोलेरो में ले गए. वहां दो अन्य युवकों ने उसकी बहन के साथ बलात्कार किया. इसके बाद आरोपी युवती को दिवाकरी ले गए, वहां भी दो लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया.

इसके बाद देर रात आरोपी युवती को बहाला ईट भट्टे के पास फेंक कर चले गए. घर लौटने के बाद पीड़िता ने परिजनों को आपबीती बताई. जिसके बाद पीड़िता के भाई ने थाने पहुंचकर बहन के अपहरण और गैंगरेप की लिखित रिपोर्ट दी. पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर अपहरण और गैंगरेप की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराया गया है. जल्द ही पीड़िता के बयान कराए जाएंगे.

पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि इस मामले में आरोपी पक्ष की तरफ से भी पीड़िता के खिलाफ एक मामला दर्ज कराया गया है. शिकायत के अनुसार, FIR दर्ज कर ली है. मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. उन्होंने कहा कि दोनों ही मामलों में पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. मामलों की सत्यता की भी जांच की जा रही है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *