मेरठः जिले में मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक 22 साल के के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक युवक का नाम सलीम है. बहन के प्रेम-प्रसंग से नाराज भाई ने पहले प्रेमी को बहन से फोन करवा कर घर से बाहर बुलवाया और गोली मारकर हत्या कर दी. यह मामला सदर बाजार क्षेत्र के भूसा मंडी का है.

जनपद में सलीम के फोन पर महबूबा की कॉल मौत की घंटी बन गई. हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी की तलाश कर रही है. हत्याकांड के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं, परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

क्या है पूरा मामला

स्पोर्ट्स कारोबार से जुड़ा सलीम भूसा मंडी इलाके की रहने वाली एक लड़की से प्यार करता था. बहन के प्रेम प्रसंग को लेकर इलाके में तरह-तरह की बातें होने से लड़की का भाई मोहसिन नाराज हो गया. मोहसिन ने झूठी शान की खातिर प्लानिंग के तहत सलीम की हत्या की साजिश रच डाली. देर रात पहले सलीम को प्रेमिका से फोन करवा कर घर बुलाया. जहां मोहसिन और सलीम का झगड़ा हो गया. जिसके बाद मोहसिन ने सलीम की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. जिसके बाद हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी मोहसिन की तलाश में जुट गई.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *