प्रयागराज में सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज के घर पर हमला

प्रयागराजः जिले में बदमाश बेखौफ हो चुके है. बदमाशों ने सोमवार शाम सुप्रीम कोर्ट के रिटायर जज अशोक भूषण के पैतृक घर पर बमबाजी की. इससे इलाके में सनसनी फैल हई. वारदात कर्नलगंज के हासिमपुर मोहल्ले में हुई. रिटायर जज के घर पर बमबाजी की खबर मिलने पर पहले कर्नलगंज पुलिस और फिर तमाम अफसर पहुंच गए. फिलहाल अज्ञात बदमाशों पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है.

जिस घर में बदमाशों ने बमबाजी की, वहां रिटायर जज के भाई अनिल भूषण रहते हैं. वह हाईकोर्ट में प्रैक्टिस करते हैं। शाम 5 बजे के करीब सभी लोग घर में थे तभी अज्ञात बदमाश दीवार पर बम फोड़ कर भाग निकले. जोरदार धमाके से मोहल्ले में दहशत फैल गई. सूचना पर कर्नलगंज पुलिस भी आ गई. इसके कुछ ही देर बाद वहां एसएसपी समेत तमाम अफसर भी जुट गए.

घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों ने जांच पड़ताल शुरू की. घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को देखा गया तो वह बंद मिला.  जांच पड़ताल के क्रम में पुलिस मकान के पास ही लगे एक कैमरे की फुटेज में बमबाजी करने वाले नजर आए. फुटेज से पता चला कि वारदात में छह बदमाश शामिल थे, जो दो बाइकों पर सवार होकर आए थे. बदमाशों ने चलती बाइक से ही दीवार पर बम फेंके और फिर भाग निकले.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *