Attempt to kidnap BDC member at polling station in Prayagraj

प्रयागराजः जिले में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान नैनी के चाका में BDC सदस्य मुमताज हुसैन को सरेआम अगवा करने की कोशिश की गई. चाका ब्लॉक स्थित मतदान केंद्र के सामने से कुछ लोगों ने उसे सफेद रंग की स्कार्पियो में खींच कर ले जाने की कोशिश की. विरोध पर उसे सरेआम पीटा भी गया. शोरगुल मचा तो आसपास मौजूद पुलिसकर्मी दौड़कर पहुंचे और इसके बाद किसी तरह उसे बचाया गया.

हालांकि आरोप है कि अगवा करने की कोशिश कर रहे बदमाश वहां से आराम से चले गए और पुलिस ने उन्हें पकड़ने का प्रयास भी नहीं किया. घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है. मुमताज दादूपुर स्थित वार्ड नंबर 20 क्षेत्र पंचायत सदस्य है. उधर चाका ब्लॉक की पालपुर ग्राम सभा से क्षेत्र पंचायत सदस्य मोहम्मद रिजवान को भी अगवा करने का आरोप परिजनों ने लगाया है. उसके भाई का कहना है कि वोट डालकर बाहर आते वक्त रिजवान को कुछ लोग काले रंग की सफारी में खींच कर भाग निकले.

इस बारे में पुलिस को तहरीर दी है. यमुनापार एसपी का कहना है कि एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कुछ लोग एक युवक को गाड़ी में जबरन बैठाते दिख रहे हैं. भुक्तभोगी का नाम मुमताज जा रहा है. इस मामले की झानबीन की जा रही है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *