फिल्म शूटिंग के लिए प्रयागराज पहुंचे आयुष्मान खुराना

प्रयागराजः जिले में फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना सोमवार शूटिंग के लिए पहुंचे हैं. उनकी फिल्म ‘डाक्टर जी फिल्म की शूटिंग इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय में चल रही है. विश्वविद्यालय में पहुंचने से पहले छात्र-छात्राओं की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. काफी मशक्कत के बाद शूटिंग में लगे कर्मचारियों और पुलिस ने उन्हें शांत कराया. इसके बाद फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकी.

फिल्म की शूटिंग के दौरान लगातार भीड़ लगी रही. बड़ी संख्या में युवा आयुष्मान खुराना की झलक देखने के लिए प्रयास करते रहे. पता चला है कि फिल्म की शूटिग के लिए आयुष्मान खुराना एक महीने तक प्रयागराज में रहेंगे. फिल्म यूनिट सिविल लाइंस के एक होटल में ठहरी है.

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने प्रयागराज पहुंचने से पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया कि वह उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में आगामी फिल्म डाक्टर जी की अगली शूटिंग कर रहे हैं, जो उनकी पुरानी यादें ताजा कर देगी. अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित हास्य आधारित फिल्म में वह 36 वर्षीय डा. उदय गुप्ता का किरदार निभाएंगे. बता दें प्रयागराज पहुंचने से पहले उन्होंने आगे सोशल मीडिया पर लिखा कि ‘ट्रेवल करते-करते हम प्रयागराज पहुंच चुके हैं. इंकलाब इलाहाबाद…

नोटः वीडियो विपिन यादव के फेसबुक पोस्ट से लिया गया है

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.