Baghpat Dalit teenager was gang-raped and converted to religion

बागपत: जिले में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां 15 साल की किशोरी से एक युवक तीन साल से रेप करता रहा. युवक का नाम शहजाद है और वह एक बच्चे का पिता भी है. यहीं नही किशोरी का धर्म परिवर्तन भी कराया गया. आरोप है कि उसे प्रतिबंधित पशु का मांस का सेवन भी कराया गया. किशोरी के सात माह की गर्भवती होने पर मामले का खुलासा हुआ तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. किशोरी दलित समुदाय की बताई जा रही है.

मामला बागपत कोतवाली थाना इलाके के एक मोहल्ले का है. यहां तीन साल पहले किशोरी के पड़ोस में शहजाद पत्थर और टाइल्स लगाने का काम करने आया था. उस वक्त कोशोरी 12 साल की थी. शहजाद ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और ये बात भी छिपाई कि वो शादीशुदा है. इसके बाद मासूम को शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया.

बंधक बनाकर किया गया गैंगरेपः

आरोप है कि 6 जुलाई को किशोरी को शादी की बात कहकर घर बुलाया. उसके बाद शहजाद, उसकी मां ग़ुलफ़सा, पिता हारून, भाई बिलाल और फरमान ने घर पर उसे बंधक बनाकर कमरे में बंद कर दिया. किशोरी के साथ आरोपी शहजाद के दो भाइयों बिलाल और फरमान के साथ उसके दोस्तों समीर और जन्नत ने भी किशोरी से गैंगरेप किया.

किशोरी को डराया-धमकाया भी गया. किशोरी के पिता ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी तो बागपत कोतवाली पुलिस ने आरोपी शहजाद, उसके पिता हारून और मां ग़ुलफ़सा को गिरफ्तार कर लिया. सभी आरोपियों के खिलाफ धर्म परिवर्तन, गैंगरेप सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने आनन-फानन मुख्य आरोपी शहजाद, उसकी मां ग़ुलफ़सा, पिता हारून को गिरफ्तार कर लिया. बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *