प्रयागराज में पलट गई बीजेपी विधायक की कार

इलाहाबाद हाईकोर्ट फ्लाईओवर पर मंगलवार को बाइक सवार को बचाने में मंझनपुर विधायक की सफारी पलट गई. इस हादसे में गाड़ी में बैठे विधायक के परिजन बाल-बाल बच गए. वहीं, गाड़ी की टक्कर से एक महिला को मामूली चोटें आईं. सूचना मिलने पर पहुंची कैंट पलिस ने गाड़ी थाने भेज दी। पुलिस का कहना है कि गाड़ी में विधायक नहीं थे। उनका चालक गाड़ी चला रहा था

हादसा दोपहर एक बजे के करीब हुआ. विधायक के परिजन उनकी सफारी कार से कौशांबी से शहर की ओर आ रहे थे. वह हाईकोर्ट ओवरब्रिज पर ही पहुंचे थे कि अचानक सामने आए बाइकसवार को बचाने के चक्कर में कार पलट गई. इस हादसे के कारण फ्लाईओवर पर कुछ देर तक आवागमन प्रभावित हुआ. इधर, वहां से गुजरने वाले लोगों ने गाड़ी पर विधायक लिखा देख, उसकी फोटो ली और सोशल मीडिया में शेयर करने लगे.

राहगीरों ने किसी तरह कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला. इससे पहले कार की टक्कर से स्कूटी सवार महिला भी मामूली रूप से जख्मी हो गई. जिसे अस्पताल भेजकर प्राथमिक उपचार कराया गया. गनीमत रही कि कार सवार भी बाल-बाल बच गए. सूचना पर पहुंची पुलिस कार को थाने ले गई. उधर विधायक ने फोन पर बताया कि वह लखनऊ में हैं. हादसे के वक्त कार में उनके परिजन थे.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *