गोरखपुर जिले में जिला पंचायत अध्यक्ष पद की भाजपा प्रत्याशी साधना सिंह को निर्विरोध चुना गया है. बता दें कैंपियरगंज विधानसभा क्षेत्र के विधायक फतेहबहादुर की पत्नी साधना सिंह पत्नी हैं. निर्विरोध निर्वाचित होने की घोषणा के साथ ही उन्हें जीत का सर्टिफिकेट भी दे दिया गया. साधना सिंह दूसरी बार जिला पंचायत अध्यक्ष की कमान संभालेंगी.

जानकारी के अनुसार 26 जून को नामांकन वाले दिन बीजेपी उम्मीदवार साधना सिंह और संगीता पासवान ने ही पर्चा भरा था. समाजवादी पार्टी की तरफ से अधिकृत प्रत्याशी आलोक कुमार गुप्ता ने नामांकन से किनारा कर लिया था जबकि विकल्प के तौर पर पार्टी द्वारा उतारे गए धर्मेंद्र यादव भी नामांकन के लिए तैयार नहीं हुए. आखिरी दिन नामांकन के कुछ घंटे पूर्व पार्टी ने जितेंद्र यादव को प्रत्याशी घोषित किया लेकिन वे भी नामांकन नहीं कर सके.

बता दें साधना सिंह इससे पहले भी एक बार जिला पंचायत सदस्य रह चुकी हैं. 2010 में भी उन्हें यह कुर्सी मिल चुकी है. उन्होंने पिछली बार अधूरे रह गए कार्यों को इस बार पूरा करने का संकल्प दोहराया है. आगे उन्होंने कहा कि वह विकास करने के लिए ही आई हैं और विकास करेंगी.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.