प्रयागराज में नाबालिग किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

प्रयागराज: जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक देवर ने ही अपनी भाभी की अस्मत लूट ली. मामला हंडिया थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. हंडिया थाना क्षेत्र के एक देवर ने ही अपनी तलाशुदा भाभी का बलात्कार कर दिया. जब वह गर्भवती हो गई तो जान से मारने की धमकी देते हुए गर्भपात कराने का दबाव बनाने लगा. परेशान पीड़िता ने थाने में सूचना दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

हंडिया थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की शादी सराय ममरेज थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक के साथ हुई थी. शादी के पांच साल बाद उनका तलाक हो गया और वह दोनों अलग हो गए. अलग होने के बाद विवाहिता अपने मायके में आकर रहने लगी. विवाहिता का कहना है कि पति से अलग होने के बावजूद उसके देवर से उसकी बातचीत होती रहती थी. देवर ने शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध भी बनाए.

बता दें पिछले 18 मार्च को शहर में कोर्ट मैरिज करने के बहाने ले जाकर रास्ते में नहर के पास बलात्कार किया. पीड़िता का कहना था कि देवर के साथ उसके दोस्तों ने भी उसके साथ रेप किया. जिससे वह गर्भवती हो गई. उसने हंडिया कोतवाली में शिकायत की तो उसे सराय ममरेज थाने भेज दिया गया. उसकी सुनवाई नहीं हुई तो उसने सीएम पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई की अगर उसकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं हुई तो वह अपनी जान दे देगी. उसके बाद हंडिया कोतवाली में FIR दर्ज की गई है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.