businessman shot himself in Prayagraj

प्रयागराज में सोमवार की शाम एक बर्तन व्यवसायी ने अपने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. खुदकुशी से पहले व्यापारी ने व्हाट्सऐप से बहन, चचेरे भाई और अन्य रिश्तेदारों को मैसेज किया था. जानकारी के मुताबिक कारोबारी ने घरेलू कलह और कर्ज के चलते परेशान था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने व्यापारी के शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है.

शहर कोतवाली के ठठेरी बाजार चौक निवासी ताराचंद केशरवानी की ठठेरी बाजार में ही बर्तन की दुकान है. जहां वह और उनके इकलौते बेटे आशीष केशरवानी बैठते थे.आशीष के दो बच्चे हैं. आशीष ने अपने नाम से लाइसेंसी माउजर ले रखी थी. दोपहर में आशीष दुकान से अंदर गया और ऊपर कमरे में लेटने चला गया. शाम को करीब 4.30 बजे अलमारी खोलकर उसमें से अपनी लाइसेंसी माउजर निकाली और खुद को गोली मार ली.

कमरे से फायरिंग की आवाज आई तो उनकी पत्नी भाग कर ऊपर पहुंचीं. वहां आशीष जमीन पर गिरे पड़े थे और उनसे कनपटी पर गोली लगी हुई थी. यह देखकर उनकी चीख निकल गई। परिवार के अन्य लोग भी भागकर पहुंचे। पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन तब तक कारोबारी की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाइसेंसी माउजर को अपने कब्जे में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है.

इंस्पेक्टर कोतवाली का कहना है कि कोई सुसाइड नोट फिलहाल नहीं मिला है. अपने चचेरे भाई और बहन समेत अन्य रिश्तेदारों को आशीष ने अपने व्हाट्सएप से कुछ मैसेज किए हैं. जिसमें उन्होंने लिखा है कि वह आत्महत्या करने जा रहे हैं. वजह क्या है अभी साफ नही हो पाया है. इसे अभी क्लियर किया जाना बाकी है. हर बिंदु पर जांच की जा रही है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *