प्रतापगढ़ में कार-कंटेनर की जोरदार टक्कर में दो की मौत

प्रतापगढ़ जिले के कुंडा में शनिवार की सुबह बड़ा कार हादसा हो गया. यह हादसा हादसा कुंडा बाईपास के नजदीक सुबह करीब 7 बजे हुआ. इस हादसे में प्रयागराज की प्रोफेसर समेत दो की मौत हो गई. एक परिवार के सदस्‍य कार से भदोही से लखनऊ जा रहे थे. कार अनियंत्रित होकर कंटेनर से टकरा गई. सूचना पर पहुंची पुलिस चारों को इलाज के लिए सीएचसी कुंडा ले गई जहां पर चिकित्सकों ने दो को मृत घोषित कर दिया

भदोही जिले के पटेल नगर के रहने वाले मनोज श्रीवास्तव अपने भतीजे की पत्नी की विदाई कराने परिवार के साथ शनिवार की सुबह लखनऊ जा रहे थे. वह सुबह 5:00 बजे अपने घर से कार में निकले थे. कार में 32 वर्षीय अर्चिता पुत्री प्रदीप कुमार श्रीवास्तव थीं. अर्चिता प्रयागराज के सीएमपी डिग्री कालेज में बाटनी विभाग की प्रोफ़ेसर थीं. उनके साथ अंशी श्रीवास्तव (20) पुत्री मनोज श्रीवास्तव, रचित (28) पुत्र मनोज श्रीवास्तव, अभिशांत (27) पुत्र प्रदीप श्रीवास्तव भी थे.

गाड़ी जैसे ही कुंडा कोतवाली क्षेत्र के बड़ी चकिया बाईपास के पास पहुंची. उसी दौरान होंडा सिटी कार अचानक सामने से आए बाइक सवार को बचाने के चक्कर में लखनऊ की तरफ से आ रही है कंटेनर गाड़ी से टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. मनोज श्रीवास्तव ने तत्काल सूचना पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही कुंडा सीओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और किसी तरह से क्षतिग्रस्त कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला. पुलिस ने घायलों को लेकर सीएचसी कुंडा पहुंची. चिकित्सकों ने अंशी श्रीवास्तव, अर्चिता श्रीवास्तव को मृत घोषित कर दिया. गंभीर रूप से घायल रचित व अभिशांत को इलाज के लिए प्रयागराज रेफर कर दिया गया. मौत की खबर सुनते ही स्वजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *