फाफामऊ रेलवे ओवरब्रिज के नीचे गिरी कार, व्यापारी की मौके पर ही मौत

प्रयागराजः जिले में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया. फाफामऊ में वाराणसी रोड स्थित रेलवे ओवर ब्रिज पर ट्रक से बचने के चक्कर में व्यापारी ने कार से नियंत्रण खो दिया जिससे कार सीधे पुल के नीचे जा गिरी. कार गहरी खाई में गिरने से व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कार में सवार दो अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है.

बता दें प्रयागराज के मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले श्याम लाल गुप्ता के बेटे अजय कुमार गुप्ता (50) कार को चला रहे थे. उनकी मुट्ठीगंज मार्केट में गिलास का व्यवसाय है. अजय शनिवार की रात 12 बजे अपनी कार से फाफामऊ में रहने वाले एक परिचित के यहां निमंत्रण में शामिल होने के लिए जा रहे थे. रेलवे ओवर ब्रिज पर कार पहुंची ही थी कि सामने से अचानक एक ट्रक आ गई. आंख पर रोशनी पड़ने से वो ठीक से समझ नहीं पाए और कार से नियंत्रण खो बैठे. जिससे कार डिवाइडर से टकराकर रेलवे ओवरब्रिज से नीचे जा गिरी.

इससे कार चला रहे अजय कुमार गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राजू केसरवानी (48) और संजीव केसरवानी (45) गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए. उनका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. दोनों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. हादसे की जानकारी जैसे ही परिवार को मिली पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *