Car rammed into UP tractor, three people died in an accident

बरेली: जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र में रविवार की हुई सड़क दुर्घटना में तीन की लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक एक ही परिवार के लोग तिलक में शामिल होने के लिए कार से जा रहा था. इसी दौरान कार ट्रैक्टर ट्राली टकराई गई. मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. इस हादसे में तीन लोग घायल भी हुए हैं.

हादसे में शाहजहांपुर के खुटार थाना क्षेत्र के गांव रामपुर निवासी 40 वर्षीय मोनू पुत्र लालाराम उसकी मां बसंता देवी और मौसेरे साले आयुष पुत्र सर्वेश कुमार की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. निजी अस्पताल में मौजूद मृतकों के घर वालों ने बताया कि मोनू अपने परिवार के साथ दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-2 में परिवार के साथ रहता था. सोमवार को उसके भांजे राजन की तिलक की रस्म होनी है, जिसमें शामिल होने के लिए मोनू रविवार को अपने परिवार के साथ चला था.

मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाला. पुलिस ने दुर्घटना के शिकार सभी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने दुर्घटना की सूचना मृतकों के घर वालों को दे दी है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *