प्रयागराजः शहर के सिविल लाइंस में कारसवार युवकों ने मंगलवार को जमकर गुंडई दिखाई. यहां कार में टक्कर लगने पर बाइकसवार युवक को सरेआम जमकर पीटा. लहुलुहान होने के बाद भी वह उसे पीटते रहे. वहां से गुजर रहे कुछ अधिवक्ताओं ने बीचबचाव किया तब उसकी जान बच सकी. जिसके बाद पीड़ित ने थाने में पहुंचकर लिखित शिकायत की. चौंकाने वाली बात यह कि पुलिस जानकारी से ही इंकार करती रही.

घटना मंगलवार शाम हाईकोर्ट ओवरब्रिज केपास सिविल लाइंस साइड में हुई. शाम छह बजे के करीब यहां से एर्टिगा कार में सवार होकर कुछ लोग ऑटोसेल्स चौराहे की ओर जा रहे थे. इसी दौरान एक बाइक उनकी कार से टकरा गई. इसे लेकर कार में बैठे सिपाही से बाइकसवार कालिंदीपुरम निवासी नरेंद्र उर्फ ग्यानू की नोकझोंक हो गई. अगले ही पल कारसवार दो युवक नीचे उतरे और बाइकसवार पर लात-घूंसे बरसाने शुरू कर दिए. वह उसे बुरी तरह पीटते रहे जिससे वह लहुलुहान हो गया.

चौंकाने वाली बात यह कि पुलिस जानकारी से ही इंकार करती रही. सिविल लाइंस इंस्पेक्टर ने कॉल नहीं रिसीव की जबकि चौकी प्रभारी नगर निगम आशुतोष दीक्षित का कहना था कि वह रात्रिकालीन ड्यूटी पर थे. उन्हें घटना के संबंध में कोई जानकारी नहीं है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *