चेयरमैन बृजेश पटेल ने बताया कब आएगा IPL-2020 का शेड्यूल

IPL 2020 Schedule की घोषणा को लेकर एक नई ख़बर आई है। आईपीएल चेयरमैन ब्रजेश पटेल  ने  बताया है कि IPL 2020 के शेड्यूल की घोषणा रविवार यानि 6 सितंबर को होगी। बता दें कि फैन्स  काफी समय से शेड्यूल का इंतजार कर रहे थे। IPL 2020 पहला मैच 19 सितंबर से खेला जाएगा। इसके पहले चेन्नई सुपरकिंग्स  के13 सदस्यो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके कारण BCCI ने शेड्यूल के ऐलान में देरी की और हो सकता है इसमें कुछ बदलाव भी किए जाए। पहले कयास लग रहे थे कि IPL 2020 का पहला मैच धोनी की टीम सीएसके और रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। लेकिन अब सीएसके कैंप में कोरोना पॉजिटव मिले है जिसके कारण हो सकता है कि सीएसके इस सीजन में पहला मैच नहीं खेले।

बता दें कि IPL  2020 का फाइनल 10 नवंबर को खेले जाएगा। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए इस बार का IPL 2020 दुबई के तीन शहरों दुबई, शारजाह और अबु धाबी में खेला जाएगा .  शाम के मैच 7.30 से जबकि दोपहर के मुकाबले 3.30 से खेले जाएंगे।

बता दें कि IPL के आगाज से पहले ही बुरी खबर का सामना  करना पड़ा है। सुरेश रैना, हरभजन सिंह और लसिथ मलिंगा निजी कारणों के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं। ऐसे में इनके फैन्स को जरूर झटका लगा है। BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि IPL का 13वां सीजन धमाकेदार होने वाला है। इस बार आईपीएल टीवी रेटिंग के सभी रिकॉर्ड को तोड़ सकता है। इस बार आईपीएल को टीवी पर काफी सारे लोग देखेगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *