छोटी सी बात पर चचेरी बहन से जानवरों जैसी क्रूरता, वीडियो देख कांप उठेगी रूह

मध्यप्रदेश के अलीराजपुर में युवती के साथ हुई बर्बरता का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब धार जिले के टांडा थाना के तहत ग्राम पीपलवा के ग्रामीणों की क्रूरता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दो युवतियों को लोग लाठी-डंडों से पीटते और उनके साथ जानवरों सा बर्ताव करते नजर आ रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो धार जिले के टांडा थाना क्षेत्र में आने वाले पीपलवा गांव में हुई बर्बरता का है. जानकारी के मुताबिक, युवतियों को उनके चचेरे भाई और रिश्तेदार लाठी-डंडों से पीटते रहे. वीडियो में नजर आता है कि लड़कियां चिल्लाती रहीं, लेकिन इंसानों से हैवान बने लोगों का दिल रत्ती भर नहीं पसीजा. रोती-बिलखती लड़कियां उनसे रहम की भीख मांगती रहीं, लेकिन वहां रहम नहीं लाठी डंडों से पिटाई मिली.

वीडियो में नजर आता है कि लड़कियों को युवकों ने तो बेरहमी से पीटा ही, लेकिन वहां मौजूद महिलाओं की भी इंसानियत मर गई, उन्होंने भी जमकर लाठी, पत्थर, लात और घूंसे बरसाए. हैरान कर देने वाली बात यह है कि वहां मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो मोबाइल में कैद किया, लेकिन किसी ने लड़कियों को बचाने की जहमत नहीं उठाई.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *