प्रयागराज में मकान विवाद को लेकर दिनदहाड़े हुई बमबाजी

प्रयागराजः जिले के चक दाऊद नगर मोहल्ले में शनिवार शाम बम बाजी से हड़कंप मच गया. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन तबतक बमबाजी करने वाले वहां से फरार हो गए. पारिवारिक विवाद में एक पक्ष की ओर से बम बाजी की गई थी. मामले में पुलिस पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

मिेली जानकारी के मुताबिक चक दाऊद नगर मोहल्ला निवासी राकेश सोनकर व दिलीप सोनकर आपस में पट्टीदार है. चकदाउद नगर में एक मकान को लेकर उनका विवाद चल रहा है. शनिवार को इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. उस समय वहां मौजूद लोगों ने दोनों को हटा दिया लेकिन शाम को दोनों आपस मे फिर से भिड़ गए. इसके बाद दिलीप व उसके पुत्र बच्चा व ननका ने दहशत फैलाने को लेकर सड़क पर लगातार चार बम फोड़े. लगातार चार बम बजने से वहां हड़कम मच गया.

सूचना मिलने पर नैनी पुलिस मौके पर पंहुची लेकिन तब तक बमबाजी करने वाले वहां से भाग चुके थे. चौकी इंचार्ज सुशील कुमार दुबे ने बताया कि मकान को लेकर दो पक्षों में विवाद है. इसी कारणवश एक पक्ष द्वार बमबाजी की गई है. उन्होने बताया कि राजेश सोनकर की पत्नी सावित्री देवी ने तीनों आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *