dead body thrown in bushes after killing Prayagraj wife

प्रयागराजः जिले के मेजा के दरी पहाड़ी पर बुधवार को झाड़ियों में महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. शव के पास से आधार कार्ड मिला है. शव की शिनाख्त ऊषा देवी के रूप में हुई है. सूचना मिलते ही मायके वाले पहुंच गए. उन्होंने पति जय प्रकाश समेत ससुराल के अन्य लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज करा दी है.

बुधवार सुबह दरी पहाड़ी पर मवेशियों को लेकर उधर से गुजर रहे पशुपालकों ने झाड़ियों में युवती की लाश देखी तो पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की. पास में आधार कार्ड मिला जिससे पता चला कि शव कालू का पूरा करछना के अमृत लाल यादव की बेटी ऊषा यादव का है. मायके वालों को सूचना दी गई. मौके पर पहुंचे मायके वालों ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है.

उन्होंने बताया कि अमृत लाल यादव ने अपनी बेटी उषा देवी (23) की शादी मेजा थाना क्षेत्र के मिश्रपुर गांव निवासी जय प्रकाश के साथ की थी. ऊषा को दो बेटियां भी हुईं. इसके बाद जय प्रकाश अपनी पत्नी ऊषा और दो बेटियों को लेकर ज्यादा समय ससुराल में ही रहने लगा था. इस कारण विवाद भी होता था. मायके वालों का आरोप है कि तीन दिन पहले ऊषा की तबियत ठीक नहीं थी. जय प्रकाश उसका इलाज कराने के बहाने साथ ले गया और हत्या कर पहाड़ी पर झाड़ी में फेंक दिया. इसके बाद जय प्रकाश और उसके घर वाले फरार हो गए.

पुलिस ने अमृत लाल की तहरीर पर पति जय प्रकाश, सास-ससुर, जेठ-जेठानी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली थी. सीओ डॉ. भीम कुमार गौतम ने बताया कि पीएम रिपोर्ट से सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा. ऊषा के ससुराल वालों की तलाश में दबिश दी जा रही है लेकिन सभी फरार हैं.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *