Deadly attack on journalist in Prayagraj

प्रयागराजः जिले के अतरसुइया कोतवाली क्षेत्र के मीरापुर पटेल नगर में एक पत्रकार और उसके परिवार पर जानलेवा हमला किया गया है. इस दौरान आसपास के लोगों ने तत्परता दिखाते हुए एक आरोपी को दबोच लिया जबकि उसके दो साथी भागने में कामयाब रहे. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पकड़े गए एक बदमाश को हिरासत में ले लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. अभी हमले की वजह स्पष्ट नहीं है.

बुधवार की रात करीब साढ़े 9 बजे मीरापुर पटेल नगर में पत्रकार इंद्रजीत बनर्जी के घर पर तीन बदमाश बाइक से पहुंचे और उनके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. हमले में इंद्रजीत बनर्जी के 72 वर्षीय पिताजी को चोटें आई हैं. शोर शराबा होने पर दो बदमाश मौके से भाग निकले, लेकिन एक बदमाश को लोगो ने घटनास्थल पर ही दबोच लिया. पिटाई के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया.

जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने दबोचे गए बदमाश को हिरासत में ले लिया. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. हमले की स्पष्ट वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है. एसपी सिटी दिनेश सिंह ने बताया कि एक हमलावर को पकड़ा गया है. उसके जरिए उसके पास ही दो साथियों को पता लगाया जा रहा है. अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *